SUBSCRIBE / FOLLOW / CONTACT US

WWW.YOUTUBE.COM/RCMSTARS WWW.FACEBOOK.COM/GYANKENDRA WWW.TWITTER.COM/RCMSTARS WWW.YOUTUBE.COM/INDIAJOBS21
 आर सी एम् परिवार के कुछ लोगो को कम नेट स्पीड होने के कारन "RCMSTARS" टीम की इस नयी तकनीक की वेबसाइट को देखने में जो दिक्कते आ रही थी, उसे अब हम लोगो ने दूर कर दिया हैं और आपको पसंद आये उस लायक बना दिया हैं | अब "RCMSTARS" टीम की वेबसाइट को 1 या 2 रूपों / तरीको में नहीं बल्कि पुरे 8 रूपों / तरीको से देखा जा  सकता  हैं |  उसके लिए आपको निचे दी गए "RCMSTARS WEB", 1, 2 , 3, 4, 5, 6, 7, में से किसी पर भी क्लिक करेंगे तो नए रूप में नजर आएगा | लेकीन  न्यूज़ की हेड लाइन सिर्फ और सिर्फ  "RCMSTARS WEB" पर ही आएँगी | आनंद से पुरे खबर की सही जानकारी ले | आपका "RCMSTARS"

Custom Search

आज रविवार के मुख्य सामाचार - 8 JAN 2012







आरसीएम संचालकों के घर नोटिस चस्पा
dainik bhashkar, bhilwara, 8 jan , 2012



नगर संवाददाता.भीलवाड़ा

पुलिस ने आरसीएम कंपनी संचालकों के घरों पर नोटिस चस्पा कर उन्हें जांच में सहयोग के लिए तलब किया है। एएसपी राजेंद्रसिंह ने बताया कि चैन सिस्टम से आमजन से ठगी की सूचना पर नौ दिसंबर को पुलिस ने आरसीएम पर कार्रवाई की थी। आरसीएम के हमीरगढ़ ग्रोथ सेंटर स्थित गोदाम,ऑफिस से कंपनी का रिकार्ड जब्त कर इन्हें सीज कर दिया गया। इससे पहले ही कंपनी के डायरेक्टर त्रिलोकचंद छाबड़ा, उसकी बेटी प्रियंका, पुत्र सौरभ, भाई कैलाश चंद्र, प्रकाशचंद्र व भागचंद छाबड़ा शहर छोड़कर भाग छूटे थे। इनके खिलाफ हमीरगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

दिल्ली, जयपुर व महाराष्ट्र में इनकी तलाश की, लेकिन वे नहीं मिले। ऐसे में पुलिस ने त्रिलोक छाबड़ा के शास्त्रीनगर व प्रियंका के आरसी व्यास कॉलोनी स्थित मकानों पर नोटिस चस्पा किए हैं। 













RAJASHTHAN PATRIKA , BHILWARA 
8 JAN 2012

छाबड़ा बंधुओं की आत्मसमर्पण के लिए नोटिस चस्पा
Sunday, 08 Jan 2012 12:54:46 hrs IST
bhilwara news


भीलवाड़ा। देश की नामी कम्पनियों में शुमार आरसीएम संचालकों के एक माह बाद भी हाथ नहीं आने से पुलिस की तफ्तीश आगे नहीं बढ़ रही है। छाबड़ा बंधुओं पर घेराबंदी कड़ा करते हुए पुलिस ने आत्मसमर्पण के लिए दबाव बनाने के लिए उनके घरों के बाहर जांच में मदद के लिए नोटिस चस्पा करवाया। इसके बाद निर्धारित समय पर भी पेश नहीं होने से अब आरसीएम संचालकों के भगोड़ा घोषित करवाने की तैयारी पुलिस ने शुरू की।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्रसिंह ने नोटिस तामिल करवाने के सम्बंधित थाना पुलिस को निर्देश दिए। कोतवाली थाना पुलिस ने शास्त्रीनगर निवासी त्रिलोकचन्द छाबड़ा, सुभाषनगर थाना पुलिस ने आरसी व्यास कॉलोनी निवासी भागचन्द छाबड़ा, प्रियंका छाबड़ा, सौरभ छाबड़ा, कैलाश छाबड़ा के घर नोटिस चस्पा कर दिया है। माण्डल थाने दर्ज मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने उन्हें उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं।
ये दिए थे आदेश
एएसपी की ओर से जारी नोटिस में संचालकों को व्यक्तिगत, उनके परिवाद के सदस्य से तामिल करवाने या फिर घर के बाहर नोटिस चस्पा करने के आदेश दिए। संचालकों की तलाश में अब तक पुलिस गुजरात, महाराष्ट्र, दिल्ली और जयपुर में दबिश दे चुकी है। उनके खिलाफ हमीरगढ़ में दो, प्रतापनगर व माण्डल में एक-एक मामला दर्ज है।
अब यह होगा
कानूनी प्रक्रिया के तहत नोटिस तामिल करवाने के बावजूद फरार संचालकों के उपस्थित नहीं होने से अब उन्हें भगोड़ा घोषित करवाने के लिए अदालत में प्रार्थना पत्र लगाया जाएगा।







2 comments:

  1. SAROJ SHAW(KOLKATA)
    HA..HA..RCM APRADHI HAI.LEKIN YESA APRADH HER BHARATBASI KO KARNA CAHIYE!-JAB EK AAM LOGO KE LIYA KISI NE NAHI SOCHA JAB SABHI APNE APNE STATE KE LYE SOCHA USS WAQT T.C.JI NE PURE INDIA KE LIYA SOCHA GARIBO KA SAHARA BANE,APAHIJO KA SAHARA BANE,MAHILAO KE LIYE SOCHA,LOGO KE HEALH KE LIYE SOCHA,GARIBI,BEROJGARI,JATI VEDBHAO KO MITAYA .AAJ UNHI KO MITANE KE LIYE KUCH BHRASTA MEDIYA AUR POLICE RAJNETA LAGE HUE HAI.BAHUT BAAR SUNA KI AMUK CO. BHAG GAI.LEKIN PAHALI BAAR DEKH RAHA HU KI IMANDAAR AUR SWADESHI CO.BHAGAI JAA RAHI HAI,LEKIN KISI NE SAACH HI KAHA HAI KI SAACHAAI KO PARESHAN KIYA JAA SAKTA HAI PER MITYA NAHI JA SAKTA HAI,RCM JINDABAD THA JINDABAD HAI AUR JINDABAD RAHEGA, JAI RCM.

    ReplyDelete

अपने विचार/सुझाव कमेन्ट में लिख कर हमें उनसे अवगत कराये - RCMSTARS

RCMSTARS NEWS LETTER

RCM LATEST NEWS UPDATES

CLICK ON EACH LINK TO OPEN NEWS IN NEW WINDOW
PROOF & DOCUMENTS
BHAWAR MEGHWANSI REPORT
RCM रैली एवं हस्ताक्षर अभियान 
RAJASHTHAAN GOVT KE BIRODH ME BALLIA BHI SHAMIL
POEM / SONGS
IMPORTANCE OF RCM IN OUR LIFE 
RCM STARS PARIWAR OPINION ON RCM
INTRODUCTION

POST UR AD HERE


यह कम्पनी का अधिकारिक ब्लाँग नही है ( This is not an official Blog of the Company ) न ही इसका कम्पनी के मैनेजमेन्ट या किसी भी वरिष्ट निति निर्माता पिन अचीवरो से कोई सम्बन्ध है । यहा पर केवल सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटरो द्वारा उपलब्ध कराये जाने वाली सूचना को ही आम डिस्ट्रीब्यूटरो के सहयोग के लिये दिया जाता है। इसलिये सभी से निवेदन है कि कम्पनी से सम्बन्धित किसी भी तरह की अधिकारिक जानकारी के लिये आप अपने सक्रिय साथियो अपलाईन /बाजार / पीयूसी या डिपो से ही सम्पर्क करें । यदि आप सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटर है और कोई समाचार देना चाहते हैं तो इस पर मेल कर सकते हैं । RCMSTARS@GMAIL.COM RCM से जुडी खबरों एवं सबूतों की डिटेल जानकारी के लिए पढ़े निचे किये गए पोस्ट |  
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...