SUBSCRIBE / FOLLOW / CONTACT US

WWW.YOUTUBE.COM/RCMSTARS WWW.FACEBOOK.COM/GYANKENDRA WWW.TWITTER.COM/RCMSTARS WWW.YOUTUBE.COM/INDIAJOBS21
 आर सी एम् परिवार के कुछ लोगो को कम नेट स्पीड होने के कारन "RCMSTARS" टीम की इस नयी तकनीक की वेबसाइट को देखने में जो दिक्कते आ रही थी, उसे अब हम लोगो ने दूर कर दिया हैं और आपको पसंद आये उस लायक बना दिया हैं | अब "RCMSTARS" टीम की वेबसाइट को 1 या 2 रूपों / तरीको में नहीं बल्कि पुरे 8 रूपों / तरीको से देखा जा  सकता  हैं |  उसके लिए आपको निचे दी गए "RCMSTARS WEB", 1, 2 , 3, 4, 5, 6, 7, में से किसी पर भी क्लिक करेंगे तो नए रूप में नजर आएगा | लेकीन  न्यूज़ की हेड लाइन सिर्फ और सिर्फ  "RCMSTARS WEB" पर ही आएँगी | आनंद से पुरे खबर की सही जानकारी ले | आपका "RCMSTARS"

Custom Search

आज मंगलवार के मुख्य समाचार - 3 JAN 2012

भीलवाड़ा। यार्न बाजार में पिछले कुछ दिनो में फिर उछाल आया है। इससे कपड़ा व्यापारियों में थोड़ी हलचल शुरू होने के साथ ही दो उद्योगों में फिर काम शुरू होने से मजदूरों को भी रोजगार मिला है। आरसीएम कम्पनी के प्रबन्धकों की गिरफ्तारी पर राजस्थान उच्च न्यायालय द्वारा रोक लगाने के समाचार पर कपड़ा बाजार में फिर हलचल शुरू हो गई है। यार्न बाजार में दो दिन से तेजी आई है। पोलियस्टर व पीवी यार्न में 4 से 6 रूपए की तेजी आई है।

दो उद्योगों में काम शुरू
काफी समय से बन्द पड़ी फैशन सूटिंग व सर्वोदय सूटिंग में फिर काम शुरू हो गया है। विविंग उद्योग में कपड़े का उत्पादन शुरू होने तथा लोगों को रोजगार मिलने से कपड़ा मण्डी में भी रौनक लोट आई। हालांकि मलमास में मंदी रहती है, लेकिन काफी समय से खामोश मण्डी में फिर जान आई है। इन दोनों उद्योगों में लगभग 20 लाख मीटर कपड़े का उत्पादन प्रतिमाह होता है।

चीन व इण्डोनेशिया से आवक बन्द
वस्त्रनगरी में चीन व इण्डोनेशिया से प्रतिदिन 20 टन यार्न की खपत हो रही थी, लेकिन डालर मजबूत होने से पिछले कुछ दिन से आवक लगभग बन्द हो गई। मुम्बई व इचलंकरजी में मांग बढ़ने से यार्न के दाम उछले। मुम्बई में यार्न का स्टॉक भी लगभग समाप्त हो गया है।

एक्सपोर्ट के मिलने लगे आर्डर
एक्सपोर्ट के ऑर्डर मिलने लगे हैं। मलमास में स्कूल ड्रेस की योजना शुरू होने से भी यार्न के दाम उछले हैं।


CLICK ON IMAGE TO ENLARGE IT


2 comments:

  1. jay rcm

    me and meri team proud to t c ji & b c ji

    hamari jit hokar rhegi

    bhart des ek din sona ki chidiya banega

    bhut jalt puri duniya ka guru banega

    smt kikila sen
    mob -9977194642

    ReplyDelete
  2. RCM EK AISA ITIHAS RACHEGA JISKA DUNIYA GUNGAN KAREGI.JAY RCM.DIWAKAR 8603520488

    ReplyDelete

अपने विचार/सुझाव कमेन्ट में लिख कर हमें उनसे अवगत कराये - RCMSTARS

RCMSTARS NEWS LETTER

RCM LATEST NEWS UPDATES

CLICK ON EACH LINK TO OPEN NEWS IN NEW WINDOW
PROOF & DOCUMENTS
BHAWAR MEGHWANSI REPORT
RCM रैली एवं हस्ताक्षर अभियान 
RAJASHTHAAN GOVT KE BIRODH ME BALLIA BHI SHAMIL
POEM / SONGS
IMPORTANCE OF RCM IN OUR LIFE 
RCM STARS PARIWAR OPINION ON RCM
INTRODUCTION

POST UR AD HERE


यह कम्पनी का अधिकारिक ब्लाँग नही है ( This is not an official Blog of the Company ) न ही इसका कम्पनी के मैनेजमेन्ट या किसी भी वरिष्ट निति निर्माता पिन अचीवरो से कोई सम्बन्ध है । यहा पर केवल सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटरो द्वारा उपलब्ध कराये जाने वाली सूचना को ही आम डिस्ट्रीब्यूटरो के सहयोग के लिये दिया जाता है। इसलिये सभी से निवेदन है कि कम्पनी से सम्बन्धित किसी भी तरह की अधिकारिक जानकारी के लिये आप अपने सक्रिय साथियो अपलाईन /बाजार / पीयूसी या डिपो से ही सम्पर्क करें । यदि आप सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटर है और कोई समाचार देना चाहते हैं तो इस पर मेल कर सकते हैं । RCMSTARS@GMAIL.COM RCM से जुडी खबरों एवं सबूतों की डिटेल जानकारी के लिए पढ़े निचे किये गए पोस्ट |  
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...