SUBSCRIBE / FOLLOW / CONTACT US

WWW.YOUTUBE.COM/RCMSTARS WWW.FACEBOOK.COM/GYANKENDRA WWW.TWITTER.COM/RCMSTARS WWW.YOUTUBE.COM/INDIAJOBS21
 आर सी एम् परिवार के कुछ लोगो को कम नेट स्पीड होने के कारन "RCMSTARS" टीम की इस नयी तकनीक की वेबसाइट को देखने में जो दिक्कते आ रही थी, उसे अब हम लोगो ने दूर कर दिया हैं और आपको पसंद आये उस लायक बना दिया हैं | अब "RCMSTARS" टीम की वेबसाइट को 1 या 2 रूपों / तरीको में नहीं बल्कि पुरे 8 रूपों / तरीको से देखा जा  सकता  हैं |  उसके लिए आपको निचे दी गए "RCMSTARS WEB", 1, 2 , 3, 4, 5, 6, 7, में से किसी पर भी क्लिक करेंगे तो नए रूप में नजर आएगा | लेकीन  न्यूज़ की हेड लाइन सिर्फ और सिर्फ  "RCMSTARS WEB" पर ही आएँगी | आनंद से पुरे खबर की सही जानकारी ले | आपका "RCMSTARS"

Custom Search

आज सोमवार के मुख्य सामाचार 26 DEC 2011

आरसीएम संचालक के मकान की तलाशी


भीलवाड़ा। पुलिस ने रविवार शाम एमएलएम कम्पनी आरसीएम के संचालक त्रिलोकचन्द छाबड़ा के शास्त्रीनगर स्थित मकान की तलाशी ली। यहां मिले दस्तावेज जांच के लिए जब्त कर लिए गए हैं।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्रसिंह चौधरी ने बताया कि 12 दिसम्बर को भी छाबड़ा के मकान पर दबिश दी गई थी। मकान में कोई नहीं होने से तलाशी नहीं ली जा सकी थी। वहां गैराज में लगे कम्प्यूटर की हार्डडिस्क जब्त करने के बाद मकान सीज कर दिया गया था।
पुलिस ने छाबड़ा के परिचित को साथ लेकर रविवार शाम सीज मकान को खोलकर तलाशी ली। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चौधरी के साथ पुलिस उपाधीक्षक रामकुमार कस्वां, सुभाषनगर थानाप्रभारी अभय शर्मा व हमीरगढ़ थानाप्रभारी हेमराज चौधरी ने मकान को खंगाला। इस दौरान वित्तीय दस्तावेज एवं बड़ी संख्या में फैशन सूटिंग फर्म के नाम की फाइलें मिली। इनमें आरसीएम का लेखा-जोखा है।
गिरफ्तारी पर रोक
राजस्थान उ"ा न्यायालय जोधपुर ने 4 जनवरी तक आरसीएम संचालक त्रिलोकचंद छाबड़ा, कैलाश छाबड़ा, भागचन्द छाबड़ा, सौरभ छाबड़ा और प्रियंका छाबड़ा की गिरफ्तारी पर रोक लगा रखी है। इनके खिलाफ हमीरगढ़ थाने में मामले दर्ज हैं। न्यायालय ने पुलिस को
अनुसंधान जारी रखने और छाबड़ा बंधुओं से पूछताछ की अनुमति दी है

Source Rajashthan Patrika Bhilwara 26 Dec 2011




**************************


छाबरा आवास की तलाशी ली 


भीलवाड़ा। आरसीएम के फरार संचालकों की तलाश अब भी जारी है। उनकी तलाश में पुलिस ने विभिन्न टीमें गठित की हैं। वहीं रविवार को शास्त्रीनगर स्थित त्रिलोक चन्द छाबड़ा के आवास की पुलिस ने तलाशी ली। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्रसिंह ने बताया कि आरसीएम द्वारा करोड़ों रूपये की धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरसीएम के संचालक त्रिलोक चन्द छाबड़ा के आवास पर पुलिस ने फिर दबिश दी और वहां धोखाधड़ी के मामले में दस्तावेजों की पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि छाबड़ा को जमानत मिलने संबंधित दस्तावेज अभी उन्हें नहीं मिले हैं। वहीं अगर किसी पर रोक भी लगी होगी तो एक मामले में, अन्य मामलों में उनकी तलाश जारी है। छाबड़ा और उनके परिवार के अन्य संचालकों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की टीमें गठित की गई हंै। 


Source - प्रातः काल 26 Dec 2011 (News link Mailed By Shawkat Ali Khan)

4 comments:

  1. aakhir kya sabit karna chati he police aur sarkar are mat karo lisi par najayaz zulm kisi ne sahi kaha he ke us ki lathi beaawaz hoti he usne bade bade tanasha hitlar raj ko nahi choda to tum kya ho

    ReplyDelete
  2. ashawadi insan kathinaiyo me bhi awasar nikal leha hai kintu nirashawadi insan awasaro me bhi kathinaiya nikal leta hai ashawadi bano aur vijay prapt karo
    guddu singh
    rewa m.p.

    ReplyDelete
  3. JITNI TAKAT SARKAR AUR POLICE RCM KO GALAT SABIT KRNE MEIN LGA RAHI HAI, UTNI TAKAT YADI BHRASTACHAR KO MITANE MEIN LGA DE TO APNA DESH KEWAL EK SAAL MEIN SONE KA MORE BAN JAYE.

    ReplyDelete
  4. Itihas gawah hai,jab-jab aviskar hua 80% logo ne virodh kiya aur 20% logo ki jeet hue.Is bar 20% logo ne sajish ke tehad 80% logo ke RCM ka virodh kiya hai.jeet to aisi hogi ki itihas ke paney par jai rcm ,vijay rcm,rcm hi rcm sirf likha jayega. DR.R.SHYAM.BOK JHARKHAND.

    ReplyDelete

अपने विचार/सुझाव कमेन्ट में लिख कर हमें उनसे अवगत कराये - RCMSTARS

RCMSTARS NEWS LETTER

RCM LATEST NEWS UPDATES

CLICK ON EACH LINK TO OPEN NEWS IN NEW WINDOW
PROOF & DOCUMENTS
BHAWAR MEGHWANSI REPORT
RCM रैली एवं हस्ताक्षर अभियान 
RAJASHTHAAN GOVT KE BIRODH ME BALLIA BHI SHAMIL
POEM / SONGS
IMPORTANCE OF RCM IN OUR LIFE 
RCM STARS PARIWAR OPINION ON RCM
INTRODUCTION

POST UR AD HERE


यह कम्पनी का अधिकारिक ब्लाँग नही है ( This is not an official Blog of the Company ) न ही इसका कम्पनी के मैनेजमेन्ट या किसी भी वरिष्ट निति निर्माता पिन अचीवरो से कोई सम्बन्ध है । यहा पर केवल सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटरो द्वारा उपलब्ध कराये जाने वाली सूचना को ही आम डिस्ट्रीब्यूटरो के सहयोग के लिये दिया जाता है। इसलिये सभी से निवेदन है कि कम्पनी से सम्बन्धित किसी भी तरह की अधिकारिक जानकारी के लिये आप अपने सक्रिय साथियो अपलाईन /बाजार / पीयूसी या डिपो से ही सम्पर्क करें । यदि आप सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटर है और कोई समाचार देना चाहते हैं तो इस पर मेल कर सकते हैं । RCMSTARS@GMAIL.COM RCM से जुडी खबरों एवं सबूतों की डिटेल जानकारी के लिए पढ़े निचे किये गए पोस्ट |  
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...