SUBSCRIBE / FOLLOW / CONTACT US

WWW.YOUTUBE.COM/RCMSTARS WWW.FACEBOOK.COM/GYANKENDRA WWW.TWITTER.COM/RCMSTARS WWW.YOUTUBE.COM/INDIAJOBS21
 आर सी एम् परिवार के कुछ लोगो को कम नेट स्पीड होने के कारन "RCMSTARS" टीम की इस नयी तकनीक की वेबसाइट को देखने में जो दिक्कते आ रही थी, उसे अब हम लोगो ने दूर कर दिया हैं और आपको पसंद आये उस लायक बना दिया हैं | अब "RCMSTARS" टीम की वेबसाइट को 1 या 2 रूपों / तरीको में नहीं बल्कि पुरे 8 रूपों / तरीको से देखा जा  सकता  हैं |  उसके लिए आपको निचे दी गए "RCMSTARS WEB", 1, 2 , 3, 4, 5, 6, 7, में से किसी पर भी क्लिक करेंगे तो नए रूप में नजर आएगा | लेकीन  न्यूज़ की हेड लाइन सिर्फ और सिर्फ  "RCMSTARS WEB" पर ही आएँगी | आनंद से पुरे खबर की सही जानकारी ले | आपका "RCMSTARS"

Custom Search

आर सी एम् परिवार के लिए सन्देश - 10

A SPECIAL UPDATE REPORT ABOUT RCM BUSINESS
20/12/2011,8:10PM
यह रिपोर्ट बहुत ही खास जानकारी के आधार पर उन सभी साथिओ के लिए तैयार किये गए हैं जिनके मन में इस प्रतिकूल परिस्थिति में बहुत सारे प्रश्न चल रहे,जिसका जवाब वोह ढूंड रहे हैं !

हमारे(आर.सी.एम् के)ऊपर लगाये गए आरोप :
प्राइज चिट फंड एंड मनी सार्कूलेशन बेनिंग एक्ट १९७८ के उल्लंघन !
इसके पहेले भी काफी सारे आरोप हम पर लगाये गए,पर सभी बेबुनियाद निकला !

आर.सी.एम् के तरफ से क्या कारबाई हुई और कौन कौन खुलकर सामने आये :
अब सभी साथी को एक प्रश्न बहुत ही बिचलित कर रही हैं........"तो क्या आर.सी.एम् के तरफ से सभी चुपचाप घर बैठे हैं?कोई खुलकर सामने नहीं आया?क्या हो रहा हैं?
ऐसा बिलकुल नहीं हैं के सभी चुपचाप बैठे हैं,कोम्पनी के तरफ से बहुत लोग खुलकर सामने आये,भीलबारा में कोम्पनी के तरफ से वकीलों का एक खास पनेल बनाया गया हैं,वोह सभी कानूनी प्रक्रिया को बहुत खूबी से सम्हाल रहे हैं!यह बिलकुल सच हैं के टी.सी जी अभी तक सामने नहीं आये,इसके पीछे क़ानूनी रणनीति हैं!

तो फिर मामला क्लीयार क्यूँ नहीं हो रहा हैं :
इसका उत्तर एक ही हैं,इस मामले को लेकर राजस्थान पुलिस बहुत ही नेगटिव हैं,क्यूंकि उनके पीछे राजनैतिक नेताओ आपने छड़ी घुमा रहा हैं कुछ ब्यक्तिगत आक्रोश मिटाने के लिए !

तो अभी क्या होगा,हम क्या कर सकते :
मामला आब कोर्ट तक चला गया हैं,पुलिस के जाच के साथ साथ कोर्ट के कारबाई भी चल रहे हैं,सभी पक्षों को ध्यान में रखते हुए,उम्मीद किया जा रहा हैं के २३ दिसम्बर तक अग्रिम जमानत के साथ साथ साथ कोई ठोश फैसला सुनाया जायेगा,सभी साथी निश्चिन्त रहे कागज,कलम और क़ानूनी तरीके से आर.सि.एम् एकदम साफ़ हैं,कितना ही आक्रोश क्यूँ ना हो क़ानूनी तरीके से इसका कोई कुछ नहीं बिगर सकता सिर्फ कुछ देर तक उलझा सकता हैं !

अन्याय हो रहा हैं हम आन्दोलन क्यूँ ना करे ?? :

लगभग सभी साथियो का यह मानना हैं के इस अन्याय के खिलाफ हमे तुरंत आन्दोलन शुरू करना चाहिए,सब मिलके अभी भीलबारा जाना चाहिए,ऐसा हमारा खुदका भी मानना था ! तो फिर सुन लीजिये इस सोच के बारे में खुद टी.सि जी का आज शाम का सन्देश,
वोह चाहते हैं आर.सि.एम् पर यह जो लांछना लगायी गयी हैं इसको क़ानूनी तरीके से मिटाना,११ बर्षो तक आर.सि.एम् देश की हर कानून को श्रद्धा और पालन करते हुए काम किये,और अभी भी यह करेगा,और इसके दौरान वोह नहीं चाहते के उनके अति प्रिय डीस्ट्रिबुटर को कोई परेशानी उठाना परे!परिस्थिति अनुकूल होने का इंतज़ार कीजिये!
और अभी केस कोर्ट तक चला गया हैं,कोर्ट का फैसला सुनाना बाकी हैं,इस परिस्थिति में अगर हम कोई अन्दोलोन के तरफ जाये तो वोह कोर्ट की अबमानना होगा,उसके बाद परिस्थिति और बिषम हो जायेगा!
जिसके पास महान और असीम शक्ति होता हैं,उसके दायित्व भी महान होना चाहिए,और किसी भी जल्दबाजी और भबाबेग में आकर हमारा महान और असीम शक्ति का दूरउपयोग नहीं करना चाहिए,सभी सच्चे साथी आज कुछ दिनों के लिए हमारा आर.सि.एम्(भारत माता की हर लांछना को मिटाने का आखरी शस्त्र)हमे कहे रहा हैं के "कुछ दिनों के लिए मुझे संभालो,आज जरुरत हैं मुझे तुम्हारी" !

इस अन्याय के खिलाफ क्या हम कोई आवाज़ नहीं उठाये :
हाँ जरुर,हम शांतिपूर्ण तरीके से यह जरुर कर सकते हैं,न्यूज़ पेपर में पोसिटिव खबरे डाल साकते हैं,हर राज्य के सभी साथियो आपने राज्य की मुख्यमंत्री तक हमारा सच्चा होने का बात पहुचा सकते हैं,और प्रेस कणफारेंसे को द्वारा आर.सि.एम् का सच्चाई को जन जन में पंहुचा सकते हैं!

आगे हमारा ऊपर क्या झूटे आरोप लगाया गया हैं और वोह कितना बेबुनिआद हैं उसका आपके सामने खुलासा किया जायेगा.........

आपके सच्चे साथी,

RCMSTARS 

7 comments:

  1. Thanks RCM STAR Team.

    Mujhey vishwas hai kee court hamarey favor main hee feysla sunayega.

    ReplyDelete
  2. JAI RCM.THANKS RCM STARS.Is parisththe mey sabheeactive dist.se appel hai ki jo log bhe rcm ka namak khaye hai,us namak ke karj ki kasam .Bharat mata tuje awaz de rahe hai.rcm ki rummer ko meeta do aur rcm ki sachchaee logo tak pahuchaney me hum dist.ka pura saath de.awaz do ham sabhe rcm sewak ek hai. Dr.R.Shyam Bokaro jharkhand.

    ReplyDelete
  3. dear sir
    rcm web site kab tak start

    ReplyDelete
  4. Sir jai RCM aapka prayas atulniye h, is bisham paristhiti me apne apna jo niswart bhaw se RCM ki seva ki h, uske liye ITIHAS hamesha aapko yaad karegi ... , Jai RCM , rah gaye Bablu ji wala kand use please jyada tul na de aap apna kam karte rahe aache kam me kante aate hi rahte h, aap apna dhrya na khowe , hum sab apke sath h.
    GOPAL MALLICK
    KOLKATA
    9239497019

    ReplyDelete
  5. HAR KAAM ME CHUNOUTI AAYEGI R C M TO CHUNOUTIYON KA MUKABLA KARNA HI HAI DAR KO BHAGAKAR AAGE BADO KAMYABI AAPKE KADAM CHOOYEGI MULGE VAIJINATH T A BIDAR KARNATAKA

    ReplyDelete
  6. press notice jari karye press me kyo nahi de rahe hai
    jo bat blog me de rahi hai use press me bhi de ye vigapan nahi hai ye sacchai hai............

    ReplyDelete
  7. news paper me ye sab jaroor de apne area me leedar kyo nahi de rahi hai

    ReplyDelete

अपने विचार/सुझाव कमेन्ट में लिख कर हमें उनसे अवगत कराये - RCMSTARS

RCMSTARS NEWS LETTER

RCM LATEST NEWS UPDATES

CLICK ON EACH LINK TO OPEN NEWS IN NEW WINDOW
PROOF & DOCUMENTS
BHAWAR MEGHWANSI REPORT
RCM रैली एवं हस्ताक्षर अभियान 
RAJASHTHAAN GOVT KE BIRODH ME BALLIA BHI SHAMIL
POEM / SONGS
IMPORTANCE OF RCM IN OUR LIFE 
RCM STARS PARIWAR OPINION ON RCM
INTRODUCTION

POST UR AD HERE


यह कम्पनी का अधिकारिक ब्लाँग नही है ( This is not an official Blog of the Company ) न ही इसका कम्पनी के मैनेजमेन्ट या किसी भी वरिष्ट निति निर्माता पिन अचीवरो से कोई सम्बन्ध है । यहा पर केवल सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटरो द्वारा उपलब्ध कराये जाने वाली सूचना को ही आम डिस्ट्रीब्यूटरो के सहयोग के लिये दिया जाता है। इसलिये सभी से निवेदन है कि कम्पनी से सम्बन्धित किसी भी तरह की अधिकारिक जानकारी के लिये आप अपने सक्रिय साथियो अपलाईन /बाजार / पीयूसी या डिपो से ही सम्पर्क करें । यदि आप सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटर है और कोई समाचार देना चाहते हैं तो इस पर मेल कर सकते हैं । RCMSTARS@GMAIL.COM RCM से जुडी खबरों एवं सबूतों की डिटेल जानकारी के लिए पढ़े निचे किये गए पोस्ट |  
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...