SUBSCRIBE / FOLLOW / CONTACT US

WWW.YOUTUBE.COM/RCMSTARS WWW.FACEBOOK.COM/GYANKENDRA WWW.TWITTER.COM/RCMSTARS WWW.YOUTUBE.COM/INDIAJOBS21
 आर सी एम् परिवार के कुछ लोगो को कम नेट स्पीड होने के कारन "RCMSTARS" टीम की इस नयी तकनीक की वेबसाइट को देखने में जो दिक्कते आ रही थी, उसे अब हम लोगो ने दूर कर दिया हैं और आपको पसंद आये उस लायक बना दिया हैं | अब "RCMSTARS" टीम की वेबसाइट को 1 या 2 रूपों / तरीको में नहीं बल्कि पुरे 8 रूपों / तरीको से देखा जा  सकता  हैं |  उसके लिए आपको निचे दी गए "RCMSTARS WEB", 1, 2 , 3, 4, 5, 6, 7, में से किसी पर भी क्लिक करेंगे तो नए रूप में नजर आएगा | लेकीन  न्यूज़ की हेड लाइन सिर्फ और सिर्फ  "RCMSTARS WEB" पर ही आएँगी | आनंद से पुरे खबर की सही जानकारी ले | आपका "RCMSTARS"

Custom Search

RCM BUSINESS - BOJHPURI SONGS

3 comments:

  1. Gyanendra Kumar
    RCM Fraud की हकीकत
    पिछ्ले दो –तीन दिनो से विभिन्न समाचार पत्रो व मिडिया के माध्यम से आरसीएम द्वारा 1500 -2000 करोड रूपये के फ्राड के समाचार आ रहे है । जिस किसी भी व्यक्ति ने अपने जीवन मे कभी भी आरसीएम ज्वाईन किया हो या उसे कभी आरसीएम के प्लान से रूबरू होने का मौका मिला हो या कोई कभी किसी भी तरह के मिटिंग या सेमिनार आदि मे गया हो और वह व्यक्ति यदि इन समाचारो को ठीक से पढ ले तो उसे एक बार मे ही समझ मे आ जायेगा कि असल मे ये जिस को फ्राड बता रहे है वह हो ही कैसे सकता है ? जिस आधार पर यह बात कही जा रही है और उसका तथ्य यह दिया जा रहा है कि इसके पूरे देश मे लगभग 1.35 करोड सदस्य है और एक सदस्य की ज्वाइनिंग 1500 रूपये मे होती है इस आधार पर यह घोटाले की राशी 1500 – 2000 करोड बतायी जा रहा है । जबकि हकीकत मे न तो किसी को कोई पैसा दिया जाता है न किसी से कोई पैसा लिया जाता है तो फिर घोटाला कैसा ? जो 1500 रूपये लेकर मैमबर बनाने की बात कही जा रही है असल मे तो उसके बदले पूरा का पूरा सामान मिलता है जिसका पूरा बिल बनता है जिसका कम्न्पनी के पास पूरा हिसाब होता है उस पर सेलसटैक्स/ वैट आदि पेड होता है जो राशी निश्चित रूप से सरकारी खजाने मे जाती है उस पर प्लान के अनुरूप जो भी बोनस आदि दिया जाता है उसका पूरा भूगतान बैक अकाउन्ट मे माधय्म से होता है उस पर टीडिस कटता है जो सरकार के खजाने मे जमा होता है तो फिर जब बिना सामान दिये किसी से कोई रूपया लिया ही नही गया और जो लिया उसका पूरा रिकार्ड रखा जाता हो तो फिर घोटाला कैसा ? एक समाचार पत्र ने बिना कोई जाँच पडताड किये ही यह छापा दिया और अन्य ने उसकी कापी कर आगे सर्कूलेट कर दिया । यहा तक की कई समाचार पत्रो ने तो कम्पनी का नाम भी गलत ( Right Commercial Marketing ) छापा है अब आप समझ सकते है जिनको कम्पनी का नाम ही पता नही उन्होने घोटाले का आकलन कैसे कर दिया ? एक समाचार पत्र ने तो Health Guard Oil निर्माता Mr. A.P.Sharma जी का फोटो छापते हुये यह समाचार दिया है कि छावडा जी ने अपनी उची पहुच के कारण भूतपूर्ब राष्ट्रपति कलम जी से पुरूस्कार भी पा लिया । क्या यही हकीकत है ? क्या यह बिना जानकारी लिये दिया गया समाचार नही है ?

    कुछ समचारो मे FCI के गेहू की बोरिया मिलने की बात सामने आ रही है जिसके सम्बन्ध मे एक अखबार ने भी छाप दिया है कि FCI ने यह सपष्ट कर दिया है कि उन बोरो की सिलाई FCI की नही है ।

    यदि सही मे कोई घोटाला है तो उसे जरूर सामने आना चाहिये सारी तहकीकात होनी चाहिये लेकिन सही तथ्यो की जानकारी लिये बिना कोई समाचार छापा जाना क्या सरासर गलत नही है क्योकि यह लाखो लोगो की रोजी रोटि और उनके भविषय का सवाल है ।

    ReplyDelete
  2. in media walo aur paper walo ke upar man hani ka dawa hona chaiye sab bhul jayege taki jeewan me dubara yesi galti na kare

    ReplyDelete

अपने विचार/सुझाव कमेन्ट में लिख कर हमें उनसे अवगत कराये - RCMSTARS

RCMSTARS NEWS LETTER

RCM LATEST NEWS UPDATES

CLICK ON EACH LINK TO OPEN NEWS IN NEW WINDOW
PROOF & DOCUMENTS
BHAWAR MEGHWANSI REPORT
RCM रैली एवं हस्ताक्षर अभियान 
RAJASHTHAAN GOVT KE BIRODH ME BALLIA BHI SHAMIL
POEM / SONGS
IMPORTANCE OF RCM IN OUR LIFE 
RCM STARS PARIWAR OPINION ON RCM
INTRODUCTION

POST UR AD HERE


यह कम्पनी का अधिकारिक ब्लाँग नही है ( This is not an official Blog of the Company ) न ही इसका कम्पनी के मैनेजमेन्ट या किसी भी वरिष्ट निति निर्माता पिन अचीवरो से कोई सम्बन्ध है । यहा पर केवल सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटरो द्वारा उपलब्ध कराये जाने वाली सूचना को ही आम डिस्ट्रीब्यूटरो के सहयोग के लिये दिया जाता है। इसलिये सभी से निवेदन है कि कम्पनी से सम्बन्धित किसी भी तरह की अधिकारिक जानकारी के लिये आप अपने सक्रिय साथियो अपलाईन /बाजार / पीयूसी या डिपो से ही सम्पर्क करें । यदि आप सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटर है और कोई समाचार देना चाहते हैं तो इस पर मेल कर सकते हैं । RCMSTARS@GMAIL.COM RCM से जुडी खबरों एवं सबूतों की डिटेल जानकारी के लिए पढ़े निचे किये गए पोस्ट |  
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...