SUBSCRIBE / FOLLOW / CONTACT US

WWW.YOUTUBE.COM/RCMSTARS WWW.FACEBOOK.COM/GYANKENDRA WWW.TWITTER.COM/RCMSTARS WWW.YOUTUBE.COM/INDIAJOBS21
 आर सी एम् परिवार के कुछ लोगो को कम नेट स्पीड होने के कारन "RCMSTARS" टीम की इस नयी तकनीक की वेबसाइट को देखने में जो दिक्कते आ रही थी, उसे अब हम लोगो ने दूर कर दिया हैं और आपको पसंद आये उस लायक बना दिया हैं | अब "RCMSTARS" टीम की वेबसाइट को 1 या 2 रूपों / तरीको में नहीं बल्कि पुरे 8 रूपों / तरीको से देखा जा  सकता  हैं |  उसके लिए आपको निचे दी गए "RCMSTARS WEB", 1, 2 , 3, 4, 5, 6, 7, में से किसी पर भी क्लिक करेंगे तो नए रूप में नजर आएगा | लेकीन  न्यूज़ की हेड लाइन सिर्फ और सिर्फ  "RCMSTARS WEB" पर ही आएँगी | आनंद से पुरे खबर की सही जानकारी ले | आपका "RCMSTARS"

Custom Search

खरीदारी का तरीका बदलिये ईनकम शुरू

यदि एक आम ग्राहक केवल अपनी दुकान बदल कर थोडा अपनी बाते और नजरिया बदल दे तो वह आर.सी.एम. से ईनकम प्राप्त कर सकता है ।

अपनी दुकान बदलनी है अर्थात खरीदारी का तरीका बदलना है ।

अभी तक आप जो भी दैनिक उपयोक का सामान खरीदते है वो किसी कम्पनी / फैक्ट्रीमे बनने के बाद एजेन्ट , डिस्ट्रिब्युटर , डीलर , और फिर थोक विक्रेता और फिर दुकान्दार के माध्यम से हमारे पास आती है और साथ ही इन्ही उत्पादो का हम टेलिविजन के माध्यम से प्रचार भी देखते है ।

यह है खरीदारी का पुराना तरीका जिसमे कम्पनी और ग्राहक के मध्य विचौलिये होते है जिनको हमारी खरीदारी के माध्यम से काफी धनराशी दी जाती है

जिसका सीधा भार हम ग्राहको की जेब पर पडता है ।

अर्थात हमे एक फैक्ट्री से पाँच रुपये मे निकलने वाला उत्पाद 10 - 12 रूपये मे मतलव दुगने से भी ज्यादा मे मिलता है ।

आर.सी.एम. खरीदारी का नया तरीका या खरीदारी का सही तरीका भी कह सकते है जहा पर सामान हमे सीधे बिना बिचौलियो के मिल जाता है

और जो पैसा बिचौलिये कमाते थे उससे हमारी बचत के साथ - साथ इनकम भी हो जाती है ।


है ना बहुत बडिया , यदी हम केवल खरीदारी का तरीका बदल दे तो हम अपनी दैनिक खरीदारी मे से ही अपने लिये कमाई का नया जरिया भी शुरू कर सकते है ।

क्या शानदार तरीका है आम के आम गुठलियो के दाम ।

MLM पर एक बहस के दौरान CA Sanjeev Bedi जी जो कि आर.सी.एम. से सम्बध नही है ने इस इस कन्सप्ट को बहुत अच्छी तरह से समझया है यहा पर आप उनके शब्दो को यथाबत पढ. सकते है ।

“Bhilwara Suitings, Rajasthan, I think is the latest one with their RCM (right concept marketing) company. I have studied this concept and I think it's beautiful and very humane. While in traditional business, you get ahead by beating your competitor, in network marketing, you get ahead by lending a helping hand to others. The more your down line sells, the more money you
make. Your sister-in-law's cousin buys a toothpaste in Ahmedabad and you get a commission for that sitting in Ludhiana! The earnings are shared between the group. Contrast this with Amitabh Bachchan endorsing a product (without ever having used it in his real life) and charging a hefty fee. This burden is passed on to gullible customer. Since there's no advertising in network marketing, there are no or almost no indirect costs of distribution. The margin naturally is higher; it is this margin that is equitably distributed amongst the uplines / downlines.”
CA SANJEEV BEDI

RCM BUSINESS से जुड़ने के लिए कॉल करे - 08092288363

No comments:

Post a Comment

अपने विचार/सुझाव कमेन्ट में लिख कर हमें उनसे अवगत कराये - RCMSTARS

RCMSTARS NEWS LETTER

RCM LATEST NEWS UPDATES

CLICK ON EACH LINK TO OPEN NEWS IN NEW WINDOW
PROOF & DOCUMENTS
BHAWAR MEGHWANSI REPORT
RCM रैली एवं हस्ताक्षर अभियान 
RAJASHTHAAN GOVT KE BIRODH ME BALLIA BHI SHAMIL
POEM / SONGS
IMPORTANCE OF RCM IN OUR LIFE 
RCM STARS PARIWAR OPINION ON RCM
INTRODUCTION

POST UR AD HERE


यह कम्पनी का अधिकारिक ब्लाँग नही है ( This is not an official Blog of the Company ) न ही इसका कम्पनी के मैनेजमेन्ट या किसी भी वरिष्ट निति निर्माता पिन अचीवरो से कोई सम्बन्ध है । यहा पर केवल सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटरो द्वारा उपलब्ध कराये जाने वाली सूचना को ही आम डिस्ट्रीब्यूटरो के सहयोग के लिये दिया जाता है। इसलिये सभी से निवेदन है कि कम्पनी से सम्बन्धित किसी भी तरह की अधिकारिक जानकारी के लिये आप अपने सक्रिय साथियो अपलाईन /बाजार / पीयूसी या डिपो से ही सम्पर्क करें । यदि आप सक्रिय डिस्ट्रीब्यूटर है और कोई समाचार देना चाहते हैं तो इस पर मेल कर सकते हैं । RCMSTARS@GMAIL.COM RCM से जुडी खबरों एवं सबूतों की डिटेल जानकारी के लिए पढ़े निचे किये गए पोस्ट |  
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...